Friday 1 June 2018

प्रोफेसर के डांस का वीडियो देख मोदी और MP के CM दीवाने हुए.

प्रोफेसर के डांस का वीडियो देख मोदी और MP के CM दीवाने हुए.

professor dance viral video




गोविंदा स्टाइल में डांस कर विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव इंटरनेट सनसनी बन गए हैं। साली की शादी में गोविंदा के गाने पर उनका डांस करता वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि ये अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंच गया है। सीएम भी उनका डांस देखकर उनके मुरीद हो गए हैं और उन्होंने ट्वीट कर प्रोफेसर को बधाई दी। मोदी जी ने भी ये वीडियो देखा हे और उनकी तारीफ की हे, और बहुत सरे दिग्गज लोको ने भी इस वीडियो का डांस की बहुत ही तारीफ की हे,


प्रो. संजीव श्रीवास्तव विदिशा के रहने वाले हैं और इन दिनों में भोपाल में कार्यरत हैं। पिछले दिनों उनकी साली की शादी थी जिसमें प्रोफेसर साहब ने बिंदास होकरर ठुमके लगाए। गोविंदा के गाने पर गोविंदा की ही स्टाइल में उनके डांस ने न केवल बारातियों का दिल खुश कर दिया, लेकिन जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रोफेसर साहर इंटरनेट सनसनी बन गए।

फिल्म खुदगर्ज के गोविंदा के गाने '' दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से" प्रो. संजीव श्रीवास्तव ने डांस किया।खास बात ये है कि प्रोफेसर श्रीवास्तव ने गोविंदा की स्टाइल में, उन्हीं की तरह ही स्टेप्स और एक्सप्रेशन के साथ ये डांस किया। ये वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि प्रोफेसर को आज हर कोई पहचानने लगा है।    प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके डांस को देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अपने ट्वीट में सीएम शिवराज ने लिखा - हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।  प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का ये डांसिंग वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि वे देश-विदेश में मशहूर हो गए। पूरा देश तो उनका डांस देखकर मुस्करा रहा है लेकिन अमेरिका में भी उनके वीडियो ने कई मुरीद बना लिए। अमेरिका में रही भारतीय दीप बरार ने उनका डांस देखकर उन्हें पूरी तरह कॉपी किया और एक वीडियो एडिट किया जिसके एक हिस्से में प्रो. संजीव श्रीवास्तव दिख रहे हैं और दूसरे में खुद दीप बरार उनकी ही तरह डांस कर रही हैं।



No comments:

Post a Comment